Top 6 Realme C3 Back cover For Girl in Amazon India (Printed)

Realme C3 Smartphone के लिए बहुत सारे कवर मार्किट में उपलब्ध हैं लेकिन जब लड़कियों के लिए कवर की तलाश करते हैं तो वो हमे आसानी से नही मिलते इस वजह से मैंने इस पोस्ट में Realme C3 Back cover For Girl के बारे में बताया है.

यहाँ पर मैंने आपको जितने भी बैक कवर को दिखाया है वो सभी Printed back cover हैं अगर आपको Realme C3 Smartphone के लिए बेस्ट कवर चाहिए तो आप मेरी ये वाली पोस्ट को पढ़ सकते हैं. 

Realme C3 Back cover For Girl


1. Amazon Brand - Solimo Designer Multicolor Girl Smile Design Printed Soft Back Case Mobile Cover for Realme C3


Realme C3 Back cover For Girl

लकड़ियों के लिए उनके Smartphone Realme C3 के उपर बहुत ही अच्छा लगेगा. इस कवर में एक लड़की का फोटो प्रिंट किया हुआ है जो की बहुत अच्छा दिखाई दे रहा हैं. इस तरह के बैक लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं और मार्किट में इनकी अच्छी खासी डिमांड भी होती है. 


2.BuyFeb Printed Soft Mobile Back Cover Case Compatible for Realme C3


Realme C3 Back cover For Girl

अगर आपको क्यूट जानवर से प्यार है तो आपको ये क्यूट बिल्लू वाला बैक कवर बहुत पसंद आयेगा.  यह कवर BuyFeb कंपनी का है जो की प्रिंटेड बैक कवर बनाने के लिए फेमस है. लड़कियों को क्यूट जानवर बहुत पसंद होता है इसलिए वो "realme c3 back cover for girls kitty" सर्च करती हैं.

3. ZUBY (Combo Offer Two) Hard Plastic [for Girls Boys] Printed Back Cover for Realme C3

Realme C3 Back cover For Girl

यह कवर हार्ड प्लास्टिक का बना हुआ है जो आपके फ़ोन की पूरी सुरक्षा करता है. इस कवर में एक क्यूट लड़की का फोटो प्रिंट है जो की थोड़ी गुमसुम सी दिखाई दे रही है. 

4. BuyFeb Printed Soft Mobile Back Cover Case Compatible for Realme C3


Realme C3 Back cover For Girl
बहुत से लोगों को ऐसा कवर पसंद होता है जिसमे भगवान् की फोटो बनी हुई हो. इस कवर में राधे कृष्णा की फोटो बनी हुई है जो की देखने में बहुत ही अच्छा लग रहा है लड़कियों को भी ऐसे कवर बहुत पसंद आते हैं.
.

5.TRAHAS Silicone Designer Printed Back Cover for Realme C3



Realme C3 Back cover For Girl

इस कवर में एफिल टावर का सुन्दर फोटो प्रिंट हुआ है जो की बहुत सुन्दर दिखाई दे रहा है आप चाहे तो इसे भी ले सकती हैं. यह एक सॉफ्ट बैक कवर है और इसका मटेरियल सिलिकॉन का बना है. 

6. Fashionury Promise Designer Case for Realme C3 Back Cover for Realme C3 Printed Back Cover


Realme C3 Back cover For Girl


यहाँ पर जो मैंने बैक कवर दिखाया है उसमे दो हाथ का फोटो प्रिंट हुआ है. ये दोनों हाथ देखने में ऐसे लग रहे हैं जैसे एक दुसरे से हमेशा साथ रहने का प्रॉमिस कर रहे हैं ऐसे प्यार भरे कवर भी लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं तो आप इसे भी ले सकती हैं. 



तो ये थे वो "Realme C3 Back cover For Girl" आपको इन कवर में से कौन सा कवर सबसे ज्यादा पसंद आया कमेंट करके जरूर बताना.

Post a Comment

0 Comments